Connected

Patanjali Eargrit tablet benefits | Uses Dosage & Side Effects in hindi?

Patanjali Eargrit tablet benefits | Uses Dosage & Side Effects in hindi?

दोस्तों आजम। यकृत गोल्ड टेबलेट के बारे में देखें ईयर किड गोल्ड कानों से जुड़ी जो भी बीमारियां होती है उसमें काफी बढ़िया काम करती है जैसे कानों में छन छन यह साईं साईं की आवाज आना या फिर लगातार एक सीटीसी बस ना महसूस होती है या फिर अगर आपकी कानों में एक दर्द सा रहता है यह लंबे समय से दर्द जो है वह बना हुआ है या फिर कानों में मवाद आना कानून का बहना या फिर आपकी कान में कोई इंफेक्शन है तो उस कंडीशन में ईयर गेट गोल्ड अपनी फायदेमंद साबित हो सकती है।

 रबर कान में दर्द और इंफॉर्मेशन यदि सूजन होना या फिर कान में आपको कुछ ऐसा भरा भरा सा महसूस होता है आपको ऐसा लगता है कि कान में कुछ हो और देखिए इस टाइप की समस्या होने के कारण जैसे इंफॉर्मेशन इन्फेक्शन कान में कुछ भरा भरा सा महसूस होने के कारण आपको कानों से सुनाई कम पड़ता है सुनने में परेशानी सी महसूस होती है ठीक से सुनाई नहीं देता है तो इस टाइप की कानों से जुड़ी हुई समस्याओं में ईयर गेट गोल्ड का आपको काफी बढ़िया फायदा जो है वह देखने को मिलता है।

 दोस्तों इसे कैसे इस्तेमाल करना है यह बताने से पहले देखी ईयर किड गोल्ड के अंदर बेहद बेहतरीन जड़ी बूटियां जैसे सुरेश शरीफा मुलेठी दालचीनी छोटी इलायची तेजपात ना केसर प्रियंगु के फूल गिलोय लोन हरड़ हल्दी नीम निर्गुंडी अभ्रक भस्म और शिलाजीत आदि ऐसे और भी बेहद बेहतरीन जड़ी बूटियों से मिलाकर इस ईयर गेट गोल्ड टेबलेट को बनाया गया है?

 जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी दोस्तों अगर बात करें हाउ टू यूज़ यानी आपको ऐसे कैसे लेना होता है लेकिन देखिए उससे पहले इसकी प्राइस के बारे में बात कर लेते हैं दोस्तों इसका प्राइस ₹450 है जिसमें आपको 20 कैरेट है वह देखने को मिलती है और आप इसे किसी भी पतंजलि स्टोर से खरीद सकते हैं दूसरों देखिए प्राइस उसका थोड़ा ज्यादा है लेकिन उसी हिसाब से इसके फायदे भी उठ रही है तो चली फिर अब बात करते हैं उसके दोस्त की या नहीं आपको इसे कैसे लेना होता है?

 तू देखी इसकी आपको एक-एक टैबलेट सुबह-शाम लेनी होती है यदि टैबलेट सुबह ऑडिटेबल शाम को कुछ इस प्रकार और दोस्तों देखिए इसे आपको खाना खाने के बाद आप इसे हल्के गुनगुने पानी के साथ ले सकते हैं दोस्तों इसे मेल फीमेल कोई भी ले सकता है लेकिन अगर बात करें बच्चों की तो बच्चों को देने से पहले डॉक्टर से जरूर कंसल्ट करें क्योंकि देखी डिपेंड करता है कि बच्चे की उम्र कितनी है और दोस्तों देखिए अगर बात करें प्रेग्नेंट महिलाओं की तो देखी उनको इसे नहीं लेना है या फिर से अधिक जानकारी के लिए डॉक्टर से भी सलाह ले सकते हैं?

 की प्रेगनेंसी के दौरान अननेसेसरी कोई भी मेडिसिन लेना है वह सही नहीं होता तो इसलिए इस बारे में पहले डॉक्टर से जरूर कर सेंड करें दूर। लड़की तो देखिए इसका कोई भी साइड इफेक्ट जो है वह दीदी को नहीं मिलता लेकिन फिर भी। कुछ भी हेल्थ में सुलगता है तो अभी से लेना है वह बंद भी कर सकते हैं हालांकि इसका कोई ऐसा कुछ भी साइड इफेक्ट जो है वह देखने को नहीं मिलेगा तो दोस्तों यह थी ईयर विद गोल्ड टेबलेट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बड़ी जानकारी देखें अगर फिर भी कोई क्वेश्चन है आपकी मन में चल रहा हो इसी रेट गोल्ड टेबलेट को लेकर तो आप मुझे कॉमेंट्स के द्वारा भी पूछ सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments