Bhojpuri: अक्षरा सिंह से अमरदीप ने किया प्यार का इजहार, बोलीं- ‘पतली गली से निकल’

Bhojpuri: अक्षरा सिंह से अमरदीप ने किया प्यार का इजहार, बोलीं- ‘पतली गली से निकल’

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह( Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से हैं जो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं । एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी ग्लैमरस लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं । वहीं उनके गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब एक बार फिर उनका एक गाना रिलीज हो गया जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

अक्षरा सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर नया गाना ‘ पतली गली से निकल ’( Patli Gali Se Nikal) का वीडियो जारी किया है जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है । इस गाने में वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं । गाने को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ VYRL Bhojpuri लेकर आए हैं । अपना नया गाना ‘ पतली गली से निकल ’ एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह। ’

इस वीडियो में आप देख सकते है कि अक्षरा सिंह एक्टर अमरदीप फोगाट के साथ दिख रही हैं । इतना ही नहीं इस गाने में उनका एक आशिश गुलाब का फूल लेकर उन्हें प्रपोज करने आता है तब वो कहती हैं ‘ पतली गली से निकल । ’ बता दें सॉन्ग के लिरिक्स जाहिर अख्तर ने लिखे हैं और विनय विनायक ने इसे म्यूजिक दिया है जो कि इस वक्त तहलका मचा रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.