Jaadugar Trailer: सचिव जी की फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

Jaadugar Trailer: सचिव जी की फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

Jaadugar Trailer Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दिन पर दिन इतना बढ़ता जा रहा है कि लोग घर में रहने के बावजूद भी टेलीविजन पर नहीं बल्कि ओटीटी पर फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं ।

ओटीटी वेब सीरीज ‘ पंचायत ’ और ‘ पंचायत 2 ’ से फेम में आया एक किरदार सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार( Jitendra Kumar) नाम तो सुना ही होगा । अब एक्टर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘ जादूगर ’ में नजर आएंगे ।

वहीं, उनके अपोजिट अभिनेत्री आरूषि शर्मा( Arushi Sharma) दिखाई देंगी । साथ ही बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी( Jaaved Jaffrey) भी फुटबॉल कोच के रूप में दिखने वाले हैं ।

अब हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है । बता दें कि फिल्म जादूगर नेटफ्लिक्स की एक स्पोर्ट्स कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका ट्रेलर मंगलवार को( Jaadugar Trailer) रिलीज किया गया है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि ट्रेलर की शुरुआत में जितेंद्र कुमार हाथ में जादू की किताब लिए कहते नजर आ रहे हैं, ‘ मैं पार्ट टाइम लवर, फुल टाइम जादूगर और फुलबॉलर ’। ट्रेलर में जादू और मोहब्बत के प्रति उनकी दीवानगी साफ जाहिर हो रही है,।

वहीं फुटबॉल के लिए उनका रुझान बिल्कुल भी नहीं दिखाई दिया । मगर अपने गुरु के एक थप्पड़ और डायलॉग का असर उन पर ऐसा नजर आया कि फिर वो टीम को टॉप 5 पर लाने में जुट जाते हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है । साथ ही गुरु जी( जावेद जाफरी) का डायलॉग, ‘ याद रखना मीनू दिल बहलाने वाले को नहीं, दिल जीतने वाले को जादूगर कहते हैं ’ सिर्फ मीनू पर ही नहीं, दर्शकों पर भी जादू करता नजर आता है।

आखिर में बता दें कि इस फिल्म का निर्माण पोशम- पा पिक्चर्स ने किया है । जबकि समीर सक्सेना ने मूवी का निर्देशन किया है । इसके आगे आपको जानकर खुशी होगी कि 15 जुलाई को जितेंद्र कुमार की ‘ जादूगर ’ रिलीज होने वाली है ।

10 साल पहले मुंबई आए जितेंद्र कुमार को देश का पहला डिजिटल स्टार भी कहा जाने लगा है । ‘ परमानेंट रूममेट्स ’ के गिट्टू से लेकर लोग ‘ पंचायत ’ के सचिव जी तक, उनके हर किरदार को लोगों से ढेर सारा प्यार मिला है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.