लम्बे समय तक सेक्स कैसे करें – लम्बे समय तक सेक्स करने के तरिके? (Lambe Samay Tak Sex Kaise Kare)

दोस्तों आज हम एक बहुत महत्वपूर्ण विष्य पर बात करने वाले है आज हम सेक्स संबंधी समस्याओं के बारे में बात करने बाले है की आप लम्बे समय तक सेक्स कैसे कर सकते है या लम्बे समय तक सेक्स करने के तरिके पर बात करने बाले है।

दोस्तों आज के टाइम में बहुत सारे ऐसे लोग है जिन्हे सेक्स संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है हर व्यक्ति (पुरुष) की यही इषा होती है की वह लाइफ पार्टनर को खुश रखे और उसकी ख्वाहिशों को पूरा कर सकें। (how to have sex for a long time)

लेकिन आप अपनी सेक्सुअल लाइफ में अपनी पार्टनर को खुश नहीं रख पाते है इसके बहुत सारे कारण हो सकते है जैसे आप लम्बे समय तक टिक नहीं पाते है, आपका वीर्य जल्दी निकल जाता है, या आप लम्बे समय तक सेक्स नहीं कर पाते है।

ऐसी स्थिति में कई महिलाएं यौन संबंध बनाने के दौरान असंतुष्ट ही रह जाती हैं इससे आपकी सेक्सुअल लाइफ पर बहुत असर पड़ता है यदि आप 3 मिनट से कम समय के नीचे वास्तविक संभोग करते हैं, तो आपको शायद मदद की ज़रूरत है।

क्योंकि आप अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते क्योंकि अधूरे सेक्स से उनकी उतेजना बनी रही है जिस्से वह पूरी तरह से सेटिस्फाइड नहीं हो पाती है जिससे आपकी सेक्सुअल लाइफ पर असर पड़ने लगता है तो आज मैं आपको कुछ ऐसे तरिके बताऊगा जिससे आप अपना सेक्स टाइम बड़ा सकते है और अपने पार्टनर को खुद रख सकते है और लम्बे समय तक सेक्स का आनंद लें सकते है। (Long time Sex tips in hindi)

 इसे भी पढ़ें:- Manforce tablet क्या है

Boost sex stamina from Garlic | लहसुन से संभोग करने की ताकत बढांऐ।

अगर रोज सुबह आप लहसुन की कलियां खाते हैं। तो इससे आपका सेक्स स्टैमिना बढ़ता है और आप लंबे समय तक सेक्स कर पाएंगे। (Long time sex tips in hindi)

Increase sex power from Chocolate – चॉकलेट से सम्भोग शक्ति बाढांऐ।

डार्क चॉकलेट खाने से सम्भोग करने की ताकत बढ़ जाती है। डार्क चॉकलेट मेें एंटीऑक्सिडेंट (antioxidant) भरपूर मात्रा में होता है जिससे लंबे समय तक सेक्स करने में सहायता मिलती है।

Protein Food for sex stamina – संभोग की ताकत बढांने के लिए प्रोटीन युक्त खाना खाऐ।

आप जितना ज्यादा प्रोटीन युक्त खाना खाएंगे उतना ही आपकी सम्भोग करने की क्षमता बढ़ेगी। इसलिए ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन युक्त खाना खाऐं। प्रोटीन के लिए आप अंडे, मीट, मछली, दूध, दाले और अंकुरित अनाज खा सकते हैं, क्योंकि इनमें भरपूर मात्रा में प्रोटीन की मात्र होती है जो आपके स्टैमिना को बढ़ाती है और आप सेक्स का आनंद लें सकते है।

Exercise for long sex – बेहतर संभोग के लिए एक्सरसाइज करें।

सेक्स स्टैमिना बढ़ाने के लिए आपको डेली 20 से 30 तक एक्सरसाइज करनी है सेक्स स्टैमिना बढ़ाने के लिए एक्सरसाइज एक रामबाण इलाज है अगर आप डेली एक्सरसाइज करेंगे तो आप सम्भोग करते वक्त जल्दी डिस्चार्ज होने से बच सकते हैं। (Long time sex tips in hindi)

Do for play befor sex – संभोग करने से पहले फोर प्ले करें।

अगर सम्भोग करते समय आपका वीर्य जल्दी निकल जाता है तो आप फोर प्ले करें। दयान रहे आपको सम्भोग करते समय जल्दबाजी नहीं करनी है , आप अपने पार्टनर को उत्तेजित करें, फोरप्ले करें। संभोग के वक्त अपने मन को नियंत्रित में रखे जिससे आप लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं।

Deep breathing while sex – गहरी सांस लें सम्भोग करते समय।

सम्भोग करते समय आप अपनी सांस को नियंत्रित करें, गहरी गहरी सांस लें। इससे आपके अन्दर की उत्तेजना कम होती है जिससे आपके सम्भोग करने का टाइम बढ़ सकता हैं।

Change Sex Positions – बीच बीच में सेक्स पोजीशन बदले।

सेक्स के दौरान बीच बीच सेक्स पोजीशन बदलते रहे। जैसे ही लगे की अब पानी निकल जाएगा तो आप पोजीशन बदले और लिंग को योनि से बाहर निकल दे और योनि मे ऊँगली डालकर अन्दर बाहर करें फिर थोड़ी देर में लिंग को योनि में डाल दे और लम्बे समय तक सेक्स का आनंद ले।

Masturbation – हस्तमैथुन

यदि आप सेक्स करने से 30 मिनट पहले हस्तमैथुन करते है क्योंकि थोड़ी देर पहले हस्तमैथुन करना आपके समय को बढाने में आपकी मदद कर सकता है। हस्तमैथुन पूरी तरह से स्वस्थ और प्राकृतिक है। और इस प्रकार आप सेक्स के दौरान अधिक समय तक टिक सकते हैं।

Use Slow Movements -धीमे मूवमेंट्स यूज करें।

आपको सेक्स को एक जल्दबाज़ी में नहीं करना है आप सेक्स को स्लो मूवमेंट्स के साथ करें अगर आप ऐसा करते है तो आपको देर तक टिके रहने में मदद मिलेगी।

For long Sex – लम्बे समय तक सेक्स करने के लिए कुछ जरूरी बात।

ऊपर हमने बताया है की कैसे आप इन सभी steps को फॉलो कर के अपने सम्भोग समय को बड़ा सकते है और लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं।

Precautions – सावधानियां

  • सेक्स करते समय जल्दबाज़ी ना करें।
  • Condom का इस्तमाल करें।
  • माहिलाये अंदरूनी चोट से बचे।
  • अगर आपको किडनी की समस्या है तो आप किसी भी प्रकार की मेडिसिन का उपयोग ना कर।
  • प्रेगरेंसी के दौरान गर्भवती महिलाओं को सेक्स नहीं करना चाहिए।
Conclusion

दोस्तों Lambe Samay Tak Sex Kaise Kare जानकारी कैसी लगी हमे जरूर बताएं और ऐसी ही जानकारी ले लिये हमारे Blog को Subscribe जरूर करें और जानकारी अच्छी लगने पर share जरूर करें और हाँ अगर आपके मन मे लम्बे समय तक सेक्स कैसे करें से जुडा कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है।

Disclaimer


Note:- हमारी वेबसाइट Aksmartsupport.com में विभिन्न चिकित्सा स्थितियों और उनके उपचार से संबंधित सामान्य जानकारी प्रदान करती है।और ऐसी जानकारी केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और इसका मतलब डॉक्टर या अन्य योग्य स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर द्वारा प्रदान की गई सलाह का विकल्प नहीं है। मरीजों को यहां निहित जानकारी का उपयोग हीथ या फिटनेस समस्या या बीमारी के निदान के लिए नहीं करना चाहिए। निदान और उपचार के बारे में चिकित्सीय सलाह या जानकारी के लिए मरीजों को हमेशा डॉक्टर या अन्य स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श लेना चाहिए।

Leave a Comment