Movie4me 2022 Download Bollywood & Hollywood 300 MB Movies

Movie4me 2022 सर्वश्रेष्ठ एचडी मूवी स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग वेबसाइट। आप Movie4me से एचडी में नवीनतम रिलीज की गई फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie4me 2022 मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे लोकप्रिय है क्योंकि वह वेबसाइट आपको वह अवसर देती है जिसकी लोग वास्तव में तलाश कर रहे हैं। यानी आप कोई भी नई रिलीज हुई मूवी उसके रिलीज होने के बाद उस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन लोग उस वेबसाइट के छिपे हुए तथ्य के बारे में नहीं जानते हैं। तो मेरा सुझाव है कि आप उस वेबसाइट के छिपे तथ्यों को जानने के लिए इस लेख को एक बार पढ़ें।

Table of Contents

Movie4me 2022 की नवीनतम फिल्में – Latest Movies from the Movie4me

Movie4me 2022 रोजाना लीक हुई फिल्में हाल ही में लीक हुई कई फिल्में जिनका उल्लेख इस प्रकार है

  • Avengers Endgame Full Movie
  • Malang Full Movie Download
  • Kabali Full Movie Download
  • Suicide Squad Full Movie in Hindi Dubbed
  • Dil Bechara Full Movie Download
  • Genius Full Movie Download
  • American Sniper Full Movie in Hindi
  • Dabangg 3 Full Movie Download
  • Dream Girl Movie Download
  • Good News Full Movie HD in Hindi
  • Bell Bottom Full Movie Download
Movie4me पर डाउनलोड करने के लिए नवीनतम बॉलीवुड फिल्में – Latest Bollywood Movies To Download On Movie4me

नई बॉलीवुड फिल्में Movie4me वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। अगर आप नई रिलीज हुई फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें उस मूवी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

उस वेबसाइट से रोजाना लाखों लोग मूवी डाउनलोड कर रहे हैं। उस वेबसाइट द्वारा बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्में भी लीक की जा रही हैं और लोग उन्हें एचडी क्वालिटी में देख रहे हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्में भारत में सबसे लोकप्रिय फिल्में हैं। और आपको शायद Bollywood Movies भी पसंद है, इसलिए अगर आप उन्हें उस वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन आपके पास एक विकल्प है कि आप कानूनी मूवी पोर्टल से भी फिल्में डाउनलोड या देख सकते हैं। जिसे मैंने नीचे के भाग में विस्तार से बताया है।

Latest Bollywood movies to download –

  • Shershaah Bhuj: The Pride of India
  • Mimi Hungama 2
  • Baaghi 3 War
  • Laxmii Tanhaji
  • Sanju Zero
  • Kabir Singh Chhichhore

हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में Movie4me  पर डाउनलोड करने के लिए लीक हो गई हैं – Hollywood Hindi Dubbed Movies are Leaked to Download on Movie4me

Movie4me ने हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया। अगर आप नई रिलीज हुई हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें उस वेबसाइट से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में भारत में सबसे लोकप्रिय हैं। अगर आप उन्हें ऑनलाइन डाउनलोड या देखना चाहते हैं तो Movie4me वेबसाइट आपको वह मौका मुफ्त में देती है।

लेकिन जैसा कि मैंने ऊपर बताया कि वेबसाइट कोई झंझट मुक्त वेबसाइट नहीं है। उस वेबसाइट पर मूवी देखने या डाउनलोड करने में आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। तो आप उस वेबसाइट के बजाय एक कानूनी और जोखिम मुक्त वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं जिसका मैंने नीचे वर्णन किया है।

New Hollywood Hindi dubbed movies are leaked on Movie4me as given below –
  • Inception Spider-Man
  • Bob Biswas Free Guy
  • Red Notice Jungle Cruise
  • The Suicide Squad Raya and the Last Dragon

Movie4me पर डाउनलोड करने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्में लीक हो गई हैं – South Indian Movies are leaked to download on Movie4me

जैसा कि मैंने उपरोक्त अनुभाग में उल्लेख किया है कि Movie4me वेबसाइट सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों में से एक है। वहां से आप सभी भारतीय क्षेत्रीय फिल्में एचडी प्रिंट में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

भारत में बॉलीवुड फिल्मों के बाद लोग सबसे ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं जैसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, आदि, और ये सभी फिल्में मुफ्त में ऑनलाइन डाउनलोड करने और देखने के लिए उस वेबसाइट पर लीक हो जाती हैं।

अगर आप दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें उस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही, आप उन्हें अपनी वांछित फिल्में अपलोड करने के लिए एक अनुरोध भेज सकते हैं।

डाउनलोड करने के लिए विभिन्न दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में हैं। नई से पुरानी ये सभी फिल्में उस वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में जो उन्होंने अपनी वेबसाइट पर लीक की हैं, वे इस प्रकार हैं – Some of the South Indian movies that he has leaked on his website are as follows –
  • Pogaru Drishyam 2
  • The Great Indian Kitchen Master
  • Vakeel Saab Jai Bhim
  • Yuvarathnaa Rang De
  • Seetimaarr Jathi Ratnalu
Movie4me क्या है – What is Movie4me?

जैसा कि आप Movie4me वेबसाइट से नियमित रूप से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं इसका मतलब है कि आप उस वेबसाइट के बारे में सब कुछ जानते हैं। लेकिन कई छुपी हुई बातें हैं जो आपको जानना जरूरी है, नहीं तो आपको भविष्य में काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

वह वेबसाइट अपनी वेबसाइट से भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों को एचडी गुणवत्ता में स्ट्रीम करती है। कोई भी विज्ञापन फिल्म के बीच में हस्तक्षेप नहीं करता है और इसलिए वेबसाइट बहुत लोकप्रिय है। लेकिन आपको मूवी स्ट्रीम लिंक ढूंढना होगा और फिर आपको बहुत सारे विज्ञापनों का सामना करना पड़ेगा जो स्किप करने के बाद ही मूल लिंक देते हैं।

वह मूवी वेबसाइट आपको बिना किसी प्रतिबंध के फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। स्व-पंजीकरण और मुफ्त डाउनलोडिंग की तरह, विभिन्न डाउनलोडिंग लिंक भी आपको ऑनलाइन फिल्में देखने की सुविधा प्रदान करते हैं।

लेकिन खास बात यह है कि Movie4me वेबसाइट कानूनी नहीं है और उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना भी कानूनी नहीं है। और आप इन बातों को नीचे के अनुभागों से जान सकते हैं।

Movie4me की लोकप्रियता देखें –

क्या Movie4me फिल्में चुराता है और अपलोड करता है – Does Movie4me steal and upload movies?

हां, Movie4me फिल्में चुराता है और आमतौर पर इसका नाम Movie Piracy होता है। वह वेबसाइट भारत में सबसे लोकप्रिय मूवी वेबसाइट है और वह वेबसाइट जहां से लाखों लोग रोजाना फिल्में डाउनलोड करते हैं।

लेकिन वह मूवी वेबसाइट अवैध रूप से फिल्में अपलोड कर रही है। सबसे पहले, वे अवैध रूप से फिल्में चुराते हैं और फिर उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हैं। और आप हर दिन पायरेसी मूवी डाउनलोड कर रहे हो जो एक तरह का अपराध है। और आमतौर पर कहा जाता है कि मूवी डाउनलोड करना अपराधियों का समर्थन करता है।

भारत में पाइरेसी एक कानूनी अपराध है, अगर कोई इस अपराध को करता है तो उसे कानून के अनुसार सजा दी जाती है। सरकार उस वेबसाइट की टीम को दंडित करने की भी तलाश कर रही है क्योंकि सरकार ने उन्हें पहले ही चेतावनी दी थी और उन्होंने सरकार की चेतावनी का पालन नहीं किया.

जैसा कि आपने सुना तमिलरॉकर्स की टीम पकड़ी गई और सभी को सजा दी गई। और अब सरकार ने पायरेसी अपराध को रोकने के लिए उस वेबसाइट टीम को पकड़ने के लिए एक टीम भी नियुक्त की है।

अगर आप पायरेसी क्राइम के बारे में नहीं जानते हैं तो यहां से जान लें। Piracy वह है – जहां कोई व्यक्ति किसी फिल्म को चुराकर अपने व्यवसाय में उस फिल्म का उपयोग करके पैसे कमाता है, और उसे अवैध कॉपी बनाकर बेचता है, उस चोरी की फिल्म से पैसे भी कमाता है, उस फिल्म को सार्वजनिक करता है, वह फॉर्म भी साझा करता है, और वही पायरेसी कहा जाता है।

Movie4me अवैध क्यों है – Why Movie4me is illegal?

जैसा कि आपको ऊपर दिए गए सेक्शन से पता चला कि Movie4me एक पायरेसी मूवी वेबसाइट है। और इसलिए सरकार ने भारत में उनकी वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है। क्योंकि पायरेसी कोई कानूनी चीज नहीं है, यह एक अपराध है।

जैसा कि आपको पता चला कि वे फिल्में चुराते हैं और अपने व्यवसाय में उनका उपयोग करते हैं। जैसे अपनी वेबसाइट पर शेयर करना और अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाकर वहां से पैसे कमाना।

फिल्म लीक होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ता है. और Movie4me वेबसाइट पर हर मूवी रिलीज होने के बाद लीक हो जाती है।

इसलिए कई शिकायतें मिलने के बाद सरकार ने उस वेबसाइट के खिलाफ कार्रवाई की और भारत में उनकी वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया. और सरकार ने उस वेबसाइट को अवैध मूवी वेबसाइट घोषित कर दिया है।

अगर मैं Movie4me से फिल्में डाउनलोड करूं तो क्या होगा – What if I Download movies from the Movie4me?

Movie4me वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना अवैध है क्योंकि भारत सरकार ने यह घोषित किया है कि वेबसाइट एक अवैध मूवी वेबसाइट है। एक अवैध मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना कानून के अनुसार पूरी तरह से अवैध है।

तो अगर आप उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं तो आपका क्या होगा। तो बता दें कि वास्तव में ऐसा कोई मामला नहीं है जहां किसी व्यक्ति को मूवी डाउनलोड करने के लिए जेल हुई हो।

क्योंकि पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने वाले सभी लोगों को पकड़ना संभव नहीं है। क्योंकि भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा आबादी वाला देश है और यहां की सुरक्षा व्यवस्था उन सभी लोगों को पकड़ने के लिए पर्याप्त नहीं है जो अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं। पर्याप्त स्थान या जेल भी नहीं हैं जहाँ वे अपराधियों को रखेंगे।

इसलिए सरकार सिर्फ पायरेसी को रोकने की कोशिश कर रही है। और सरकार उन वेबसाइटों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है जो पायरेसी अपराध कर रही हैं।

तो पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है लेकिन अगर आप आज के समय में किसी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपके खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाएगा। लेकिन आपको उस तरह की वेबसाइट से दूर रहने की जरूरत है और पायरेसी अपराध को रोकने के लिए सरकार के साथ जुड़ने की जरूरत है।

क्या Movie4me को इस्तेमाल करना सुरक्षित है – Is it safe to use Movie4me?

यह सेक्शन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप Movie4me वेबसाइट से रोजाना मूवी डाउनलोड कर रहे हैं। यहाँ मेरा सुझाव है कि आप उस वेबसाइट से दूर रहें क्योंकि आप कानूनी मूवी पोर्टल्स से भी मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। और अगर हम उस वेबसाइट की बात करें तो वह वेबसाइट आपके डिवाइस के लिए बहुत हानिकारक है।

Movie4me वेबसाइट का उपयोग करके आपके डिवाइस को तीसरे पक्ष के विज्ञापनों के माध्यम से भी हैक किया जा सकता है जो उस वेबसाइट पर प्रदर्शित हो रहे हैं। जिसका प्रमाण मैंने नीचे एक वीडियो में जोड़ा है आप देख सकते हैं।

इसके अलावा आपके गूगल ड्राइव की स्टोरेज फुल हो सकती है क्योंकि अगर आप उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं। और उस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के बहुत सारे विकल्प है। और उस ऑप्शन में से अगर आप ड्राइव डाउनलोड लिंक को चुनते हैं तो आपको अपने गूगल ड्राइव को मूवी डाउनलोड करने की परमिशन देनी होगी। यदि आप अनुमति देते हैं, तो वे आपके ड्राइव संग्रहण का उपयोग करेंगे। और जिससे आपकी गूगल ड्राइव की स्टोरेज खत्म हो जाएगी।

इसके अलावा, यदि आप मूवी डाउनलोडिंग के लिए उस वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो वायरस और मैलवेयर आपके डिवाइस में प्रवेश कर जाएंगे। आकस्मिक अनुमति के मामले में आपके डिवाइस पर हमेशा अवांछित सूचनाएं भेजी जाएंगी।

Movie4me पर किस प्रकार की फिल्में अपलोड हो रही हैं – What type of movies is getting uploaded on Movie4me?

Movie4me एक मूवी वेबसाइट है इसलिए वे अपनी वेबसाइट पर केवल फिल्में अपलोड करते हैं। अगर आप उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना चाह रहे हैं तो आप नीचे देख सकते हैं कि वे अपनी वेबसाइट पर किस तरह की फिल्में अपलोड कर रहे हैं।

वह वेबसाइट इस प्रकार की मूवी को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है – That website uploads these types of movies on its website –

  • Hollywood
  • Bollywood
  • Telugu
  • Tamil
  • Marathi
  • Punjabi
  • Bengali
  • Bhojpuri
  • Urdu
  • Gujrati
  • Malayalam
  • Pakistani
  • Hindi Dubbed
  • Kannadi
  • Web Series
  • Animation movie
  • TV Shows
  • TV Series

Movies genres of that website –

  • Sci-Fi
  • Drama
  • Action
  • Comedy
  • Mystery
  • Adventure
  • Fiction
  • War
  • Western
  • Animation
Movie4me की कानूनी वैकल्पिक वेबसाइट – Legal Alternative Website of Movie4me

जैसा कि मैंने आपको पहले बताया था कि आप Movie4me के बजाय कानूनी तरीके से भी मुफ्त में फिल्में देख सकते हैं। और इसलिए मैंने आपको उस वेबसाइट से दूर रहने के लिए कहा था। मैंने कुछ बेहतरीन कानूनी वैकल्पिक वेबसाइटें एकत्र की हैं जहाँ से आप कोई भी फिल्म मुफ्त और जोखिम मुक्त देख सकते हैं।

ये सभी मूवी वेबसाइट लीगल हैं और कई पेड ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं लेकिन यहां मैंने उन ओटीटी प्लेटफॉर्म को जोड़ा है जो अभी भी फ्री हैं।

इसका अपना Android ऐप भी है जिसे आप Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। और आप उनकी वेबसाइट पर मूवी भी देख सकते हैं लेकिन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एंड्रॉइड ऐप सबसे अच्छा तरीका है।

Movie4me का कानूनी विकल्प – A legal alternative to Movie4me
  • Mx player
  • Airtel Xstream
  • TVFplay
  • Voot
  • Jio tv
  • Sonyliv
  • VI Movies
  • Tubi tv
  • Hungama Play

इसके अलावा भी कई youtube channel हैं जहां से आप फ्री में मूवी देख सकते हैं। नीचे कुछ youtube चैनल के नाम दिए गए हैं जिन्हें आप youtube पर खोज सकते हैं।

  1. Goldmines Telefilms
  2. WAMIndia
  3. Ad-Wise Media Action Movie
  4. Goldmines
  5. Plex Aditya Movies
  6. RKD Filmplex
  7. Movies As Multiplex
  8. Best Hindi Movies
  9. Latest Cinema
  10. Ultra Movie Parlour
  11. Primetime Action Movies
  12. Pen TV (for Bollywood movies only)
  13. Premium Digiplex Movies
  14. Shemaroo Movies (Bollywood only)
Movie4me Alternative Websites – Movie4me वैकल्पिक वेबसाइटें?

Movie4me की कई वैकल्पिक वेबसाइटें हैं जिनका उपयोग आप उस मूवी वेबसाइट के बजाय कर सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि भारत में वेबसाइट ब्लॉक है, इसलिए यदि आपको उस वेबसाइट तक पहुंचने में कोई समस्या आ रही है तो आप नीचे दिए गए विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं।

  • Movierulz Desiremovies Moviescounter Moviesflix
    Yommvies Xplaytamil Tamilrasigan Mallumv Bolly4u
    mkvCinemas Katmoviehd Filmyzilla Todaypk Tamilmv
    Downloadhub Skymovieshd Pagalmovies Mp4moviez
    HDmovies300 Moviesbaba Hdhub4u Extramovies
    9xflix Filmy4wap Moviesda afilmywap Isaimini
    Tamilblasters Jiorockers 7starhd Moviezwap Filmywap
    Worldfree4u Tamilrockers Filmymeet

New Links of Movie4me

Movie4me 2022 प्रतिबंधों के कारण अपनी वेबसाइट का डोमेन नाम बार-बार बदलता रहता है। यदि आप उस वेबसाइट का उपयोग करना चाहते हैं लेकिन डोमेन नाम बदलने के कारण नहीं कर सकते हैं।

फिर आप Movie4me 2022 के नीचे दिए गए नए लिंक के साथ जा सकते हैं। उस मूवी वेबसाइट को भारत में पायरेसी क्राइम के लिए ब्लॉक कर दिया गया है। तो नीचे उस वेबसाइट के नए लिंक दिए गए हैं।

Movie4me New Links – Movie4me 2022 New Links

  • movie4me.hit
  • movie4me.in
    movie4me.xyz
  • movie4me.trade
    movie4me.lite
  • movie4me.kit
    movie4me.life
  • movie4me.cc
    movie4me.biz
  • movie4me.vin
  • movie4me.apk
  • movie4me.sbs
    movie4me.vin
  • movie4me.live
Movie4me Proxy – Movie4me प्रॉक्सी

Movie 4me proxy सर्वर का उपयोग उस वेबसाइट तक पहुंचने के लिए किया जाता है क्योंकि कभी-कभी यह भारत में प्रतिबंधों के कारण पहुंच से बाहर हो जाता है। यदि आप उस वेबसाइट तक पहुँचने के लिए एक प्रॉक्सी सर्वर की तलाश कर रहे हैं तो नीचे कुछ प्रॉक्सी सर्वर नाम सूचीबद्ध हैं।

यदि आप नहीं जानते कि लोग प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग क्यों करते हैं तो मैं आपको यहां बता रहा हूं। प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग आईपी पते छिपाने और किसी भी अवरुद्ध वेबसाइट तक पहुंच प्राप्त करने के लिए किया जाता है।

यहाँ उस वेबसाइट की कुछ प्रॉक्सी साइट्स हैं – Here are some proxy sites of that website –
  • https://www.proxysite.com/
  • https://kproxy.com/
  • https://hide.me/en/proxy
  • https://freeproxy.win/
  • https://www.hidemyass.com/en-in/proxy
  • https://proxyscrape.com/web-proxy
Movie4me App Download – Movie 4me ऐप डाउनलोड

Movie4me 2022 ऐप उस वेबसाइट के बैन होने के कारण अभी तैयार नहीं है। अगर आप एपीके डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे डाउनलोड नहीं कर सकते। और इसका android ऐप आपको google play store पर नहीं मिल रहा है।

अगर आप इसका Android ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। और ऐप डाउनलोड लिंक खोजने की जरूरत है सामान्य रूप से आप शीर्ष बार में ऐप डाउनलोड लिंक पा सकते हैं।

App Specification – ऐप विशिष्टता 

App name – Movie4me App
App version – 1.0 and above
Size –  10.6MB
For –  Android only

Disclaimer

हम aksmartsupport.com किसी भी पायरेसी कार्य का समर्थन नहीं करते हैं। और हम Movie4me वेबसाइट को भी सपोर्ट नहीं करते हैं। यह लेख केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए लिखा गया है। और पायरेसी क्राइम को रोकना है। हम इस लेख को उन लोगों के साथ साझा कर रहे हैं जो उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं। तो अगर आपको इस लेख से कोई समस्या है तो कृपया हमें ईमेल के माध्यम से संपर्क करें।

Leave a Comment