No Entry Mein Entry: सलमान खान की फिल्म में होगी साउथ एक्‍ट्रेसेस की एंट्री, देखें लिस्ट

No Entry Mein Entry: सलमान खान की फिल्म में होगी साउथ एक्‍ट्रेसेस की एंट्री, देखें लिस्ट

South Indian Actress In No Entry 2: साल 2005 में आई फिल्म ‘ नो एंट्री ’( No Entry) का क्रेज आज भी दर्शकों के बीच देखने को मिलता है । बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी जल्द ही इस फिल्म का सेकंड पार्ट आएगा । फिल्म का सीक्वल का नाम ‘ नो एंट्री में एंट्री ’( No Entry Mein Entry) बताया जा रहा है । अब हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है ।

गौरतलब है कि आजकल साउथ एक्ट्रेसेस का बोलबाला नजर आ रहा है । इसी कड़ी में ऐसी खबरें आ रही है कि सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘ नो एंट्री में एंट्री ’( No Entry Mein Entry) में साउथ इंडस्ट्री की हसीनाओं की एंट्री होने वाली है ।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका मंदाना( Rashmika Mandanna), सामंथा प्रभु रुथ( Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े( Pooja Hegde) और तमन्‍ना भाटिया( Tamannaah Bhatia) जैसी टॉप एक्‍ट्रेसेज को ‘ नो एंट्री 2 ’ का हिस्‍सा बनाने की बात की जा रही है ।

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार नो एंट्री में एंट्री ’( No Entry effect) में सलमान खान( Salman Khan), अनिल कपूर( Anil Kapoor) और फरदीन खान( Fardeen Khan) का ट्रिपल रोल हो सकता है । इन तीनों एक्टर्स के लिए कई एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा ।

मीडिया खबरों के अनुसार सलमान खान की फिल्म में एक दो नहीं बल्कि 10 हीरोइन होंगी । अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की सलमान के साथ कौन कौन सी एक्ट्रेसेस नजर आती हैं ।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपने कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं । ‘ टाइगर 3 ’( Tiger 3) के बाद वह ‘ कभी ईद कभी दिवाली ’ में बिजी हैं ।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.